विज्ञापन

विज्ञापन

स्कूल जा रही नाबालिग छात्रा से खेत में दुष्कर्म, सबको बताने की बात पर रस्सी से कसा गला

                                         

स्कूल जा रही नाबालिग छात्रा से खेत में दुष्कर्म, सबको बताने की बात पर रस्सी से कसा गला    

सरपतहां थाना क्षेत्र के एक गांव में शनिवार की सुबह नौ बजे स्कूल जा रही नाबालिग छात्रा का गला दबाकर सरसों के खेत में युवक ने दुष्कर्म किया। पीड़िता कक्षा आठ की छात्रा है। पुलिस ने मामले में एक को हिरासत में लेते हुए पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया। पीड़िता के रिश्तेदार की तहरीर पर दुराचार व पॉक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत कराया।

मूल रूप से सुल्तानपुर जनपद के अखंडनगर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी क्षेत्र के एक गांव में अपने पिता के मामा के घर रहकर पढ़ाई करती थी। पीड़िता की मां का बीते साल निधन हो गया था। जिसके बाद उसके पिता की सहमति से रिश्ते में उसके नाना उसे अपने घर ले आए थे। शनिवार को वह पड़ोस के गांव में स्कूल जा रही थी। रास्ते में पहले से घात लगाकर बैठा युवक उसे सरसों के खेत में खींच ले गया और जबरन उसके साथ दुराचार किया। पीड़िता ने जब आपबीती घर बताने की बात कही तो आरोपित ने रस्सी से उसका गला कस दिया जिसके बाद वह अचेत हो गई और वह घटनास्थल से फरार हो गया। घटनास्थल के पास से गुजर रही गांव की एक महिला ने पीड़िता को देखा तो उसके घर वालों को सूचित किया। इसके बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने एक को हिरासत में लेकर मुकदमा दर्जकर कार्यवाही कर रही है। 

इस बाबत थानाध्यक्ष सरपतहां विनोद सिंह का कहना है कि सूचना मिलते ही त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना में संदिग्ध को हिरासत में लेकर पाॅक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा दर्जकर कार्यवाही की जा रही है।

Blogger द्वारा संचालित.