विज्ञापन

विज्ञापन

पट्टीनरेंद्रपुर में बदमाशों ने हार्डवेयर व्यवसायी को गोली मारी गोली

                                        


पट्टीनरेंद्रपुर में बदमाशों ने हार्डवेयर व्यवसायी को गोली मारी गोली


जौनपुर के खुटहन स्थानीय थाना क्षेत्र के पट्टीनरेंद्रपुर बाजार के खुटहन मार्ग पर हार्डवेयर की दुकान चलाने वाले व्यवसायी को बाइक सवार बदमाश गोली मारकर फरार हो गए। घटना गुरुवार देर शाम पौने सात बजे के आसपास की है। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

पट्टीनरेंद्रपुर निवासी लाल बहादुर सोनी बाजार के प्रतिष्ठित व्यवसायी हैं। इनकी बाजार में हार्डवेयर, अलमीरा व बक्से की तीन फर्म हैं। खुटहन मार्ग पर श्री सोनी आवास बनाकर रहते हैं तथा उसी मकान में इनकी आलमारी व लोहे के बक्से की दुकान है। शाम पौने सात बजे के लगभग बाइक पर सवार होकर पहुंचे बदमाशों ने इन्हें गोली मार दी और फरार हो गए। गोली पेट मे लगी जिसके बाद ये भूमि पर गिर पड़े। गोली की आवाज तथा चीख-पुकार सुनते ही घटनास्थल पर भीड़ जुट गई और आनन-फानन में लालबहादुर को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खुटहन ले गए। जहां से उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में एसपी डॉक्टर अजय पाल शर्मा मैं पहुंच कर घायल युवक से पूछताछ किया उन्होंने बताया कि घटना को अंजाम देने वाले लोग जल्दी पुलिस की गिरफ्त में होंगे

इस संबंध में पूछे जाने पर प्रभारी निरीक्षक सरपतहां दीपेंद्र सिंह ने बताया कि घटनास्थल खुटहन थाना क्षेत्र में है। बहरहाल जांच-पड़ताल के साथ ही बदमाशों को चिन्हित करने का प्रयास किया जा रहा है। 

✍️ राजन कुमार राजा बदलापुर 

Blogger द्वारा संचालित.