विज्ञापन

विज्ञापन

जौनपुर में मनबढ़ों ने बारात की गाड़ी पर किया हमला ईंट और पत्थर से गाड़ियों के शीशे टूटे, एक युवक गंभीर रूप से घायल

                                       


जौनपुर में मनबढ़ों ने बारात की गाड़ी पर किया हमला ईंट और पत्थर से गाड़ियों के शीशे टूटे, एक युवक गंभीर रूप से घायल 


जौनपुर में मनबढ़ों ने बारात की गाड़ी पर किया हमला, एक घायल

जौनपुर के सुइथाकल क्षेत्र के सराय मोहिऊद्दीनपुर पुलिस चौकी क्षेत्र के चौकी के पास शुक्रवार की सुबह कुछ मनबढ़ युवकों ने बारात की गाड़ियों पर ईंट पत्थर से हमला कर दिया हमले में गाड़ियों के शीशे टूटने सहित कुछ लोगों के घायल होने का मामला सामने आया है। सूचना देने के लिए पीड़ित जब सराय मोहिऊद्दीनपुर पुलिस चौकी पर पहुंचें तो पुलिसकर्मी विहीन चौकी देख 112 डायल कर घटना की जानकारी दी।

आइये जानते हैं पूरा मामला

पड़ोसी जिला अम्बेडकर नगर के दोस्तपुर थाना क्षेत्र के बनवा गांव निवासी रामतीरथ हरिजन के यहां से गुरुवार को चौकी क्षेत्र के बूदूपुर गांव में कान्ता प्रसाद के यहां बारात आई थी।

इस कार्यक्रम के दौरान रात में किसी बात को लेकर युवकों के बीच कहासुनी हो गई। फिलहाल वहां लोगों ने समझा बुझाकर मामले को शांत करा दिया, लेकिन विदाई के बाद जब बारात वापस हुई तो सराय मोहिऊद्दीनपुर खुटहन मार्ग स्थित बूढूपुर तिराहे के पास पहले से ही घात लगाए बैठे हैं। 10-12 की संख्या में मनबढ़ युवकों ने बारातियों पर ईंट पत्थर से हमला कर दिया। जिसमें कई गाड़ियों के शीशे टूटे, वहीं बेवाना थाना क्षेत्र निवासी मनीष कुमार समेत कुछ लोग घायल हो उठे।

पुलिस को दी गयी सूचना

पीड़ित बारातियों का एक दल सूचना देने सराय मोहिऊद्दीनपुर चौकी पहुंचा, जहां कोई भी पुलिसकर्मी मौजूद नहीं था।

अन्ततः पीड़ित द्वारा 112 पर डायल कर मामले की जानकारी दी गई। हालांकि सूचना के बाद पुलिस वाले मौके पर पहुंचे तब तक पीड़ित अपने गंतव्य को चले गए। फिलहाल मामले को लेकर लोगों में तरह तरह की चर्चाएं हो रही हैं।
Blogger द्वारा संचालित.