विज्ञापन

विज्ञापन

यूपी बोर्ड रिजल्ट 2024: जौनपुर के सात बच्चों ने बढ़ाया जिले का मान, पाया प्रदेश में 9वां और 10वां स्थान

                                       


यूपी बोर्ड रिजल्ट 2024: जौनपुर के सात बच्चों ने बढ़ाया जिले का मान, पाया प्रदेश में 9वां और 10वां स्थान 

जौनपुर जनपद में माध्यमिक शिक्षा परिषद की ओर से संचालित हाईस्कूल और इंटर की बोर्ड परीक्षा में जिले के सात छात्रों ने प्रदेश की सूची में स्थान बनाकर नाम रोशन किया है। इसमें हाईस्कूल के तीन और इंटर के चार छात्र शामिल हैं। जिन्होंने प्रदेश भर में 9वां और 10वां स्थान हासिल किया है।

यूपी बोर्ड रिजल्ट 2024 : शनिवार को रिजल्ट जारी होने के बाद घरों में खुशी का माहौल रहा। बेहतर अंक पाने वाले छात्रों का विद्यालयों में स्वागत किया गया। प्रदेश की सूची में स्थान बनाने वाले छात्रों को सम्मानित किया गया। हाईस्कूल में बीआरए इंटर कालेज सिकरारा के महावीर यादव और आदर्श यादव ने 97 प्रतिशत अंक हासिल कर प्रदेश की सूची में नौवां स्थान प्राप्त किया है। इंटर में कुटीर इंटर कालेज चक्के की श्रेजल गुप्ता ने 96.20 प्रतिशत अंक पाकर 9वां स्थान मिला।


सरस्वती इंटर कालेज ऊंचगांव की शिवांगी पटेल, आरएलएसएसआईसी नकहरा खानदेव के दिव्यांश उपाध्याय, हरिओम एसएस इंटर कालेज कीर्तापुर की शिप्रा पांडेय और स्वामी गोकुलानंद इंटर कालेज शिवरहिया के उज्जवल यादव ने क्रमश: 96 प्रतिशत अंक हासिल कर प्रदेश की सूची में 10 वां स्थान बनाकर जिले का मान बढ़ाया। 
Blogger द्वारा संचालित.